Video: रोहित शर्मा ने पीएम मोदी के सामने खोला राज, बताया क्यों चखी बारबाडोस की मिट्टी?


Rohit Sharma - India TV Hindi

Image Source : PTI
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ रोहित शर्मा

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। टीम इंडिया ने 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। भारत ने 29 जून को इस खिताब को जीता और टीम इंडिया 4 जुलाई को वतन वापस लौटी। दिल्ली के हवाई अड्डे पर भारतीय खिलाड़ियों का फैंस ने जोरदार अंदाज में स्वागत किया। दिल्ली पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनके साथ कुछ यादगार पलों को साझा किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने भी पीएम मोदी के बात की और अपने अनुभवों के बारे में बताया।

पीएम ने रोहित से किया सवाल

वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी इमोशनल नजर आए। रोहित शर्मा अपने आंसुओं को रोक नहीं सके थे। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो रोहित बारबाडोस की पिच की मिट्टी खाते नजर आ रहे थे। इसपर जब पीएम मोदी ने रोहित से सवाल किया कि उन्होंने बारबाडोस की मिट्टी को क्यों चखा तो, रोहित शर्मा ने इस पर दिल जीत लेने वाला जवाब दिया। इस वीडियो में 3 मिनट 40 सेकंड के बाद रोहित शर्मा ने पीएम ने यह सवाल किया है। 

रोहित ने क्यों चखी बारबाडोस की मिट्टी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठे हुए थे। इसके बाद प्रधानमंत्री ने उन्हें एक वीडियो दिखाया जिसमें वह पिच की मिट्टी खाते नजर आ रहे हैं। पीएम ने पुछा कि इस पल के पीछे के बारे में वह उनसे जानना चाहते हैं। पीएम ने कहा कि मिट्टी कही की भी हो, लेकिन क्रिकेट की जिंदगी ही पिच पर होती है और रोहित ने क्रिकेट की जिंदगी को ही चूमा है। ऐसा कोई हिंदुस्तानी ही कर सकता है। इस पर रोहित ने कहा कि जहां पर टीम इंडिया को वो विक्ट्री मिली उन्हें उस पल को पूरे जीवन याद रखना था और उसे चखना था। इसी कारण उन्होंने ऐसा किया और टीम इंडिया कई बार फाइनल में करीब आई, लेकिन जीत नहीं सकी मगर इस बार उन्होंने इसे जीत लिया।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली से PM मोदी की क्या हुई बात, पूरा VIDEO आखिर आया सामने, फाइनल से पहले की कहानी

टीम इंडिया का PM मोदी से मुलाकात का पूरा और सबसे बड़ा Video आया सामने, सभी प्लेयर्स ने दिल खोलकर की बात

Latest Cricket News





Source link

x