VIDEO: विराट कोहली ने आउट होने के बाद खोया आपा, गुस्से में इस पर दे मारा बल्ला


Virat Kohli- India TV Hindi

Image Source : AP
विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। अपने ही घर में लगातार 2 टेस्ट मैच हारने के साथ ही टीम इंडिया सीरीज से हाथ धो बैठी है। न्यूजीलैंड ने बेंगलुरु टेस्ट जीतने के बाद पुणे टेस्ट में भी टीम इंडिया को हरा दिया। इस तरह मेहमान न्यूजीलैंड टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। जब से न्यूजीलैंड की टीम भारत आई है तो भारतीय बल्लेबाजों को जैसे नजर लग गई है।

पहले टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में 46 रनों पर आउट हो गई थी। हालांकि दूसरी पारी में टीम इंडिया ने बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन हार को नहीं टाल सकी। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हराया। भारत की खराब बल्लेबाजी का सिलसिला दूसरे टेस्ट में भी जारी रहा। पहली पारी में न्यूजीलैंड की गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने महज 156 रनों पर घुटने टेक दिए। इसके बाद 359 रनों का टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया 245 रनों पर सिमट गई। 

कोहली ने निकाला गुस्सा 

पुणे टेस्ट दोनों ही पारियों में विराट कोहली ने बल्ले से निराश किया। पहली पारी में उनके बल्ले से सिर्फ एक रन निकला जबकि दूसरी पारी में वह सिर्फ 17 रन बना सके। दोनों ही पारियों में वह मिचेल सैंटनर का शिकार बने। कोहली ने दूसरी पारी में 40 गेंदों का सामना किया और 2 चौके भी लगाए लेकिन अपनी को हार से नहीं बचा सके। यही वजह रही कि वह आउट होने के बाद बेहद निराश नजर आए।

दूसरी पारी में एलबीडब्लू आउट होने के बाद कोहली बहुत ही ज्यादा गुस्से में नजर आए। ड्रेसिंग रुम की ओर जाते हुए उन्होंने अपना आपा खो दिया और रास्ते में पड़े वॉटर बॉक्स पर सारा गुस्सा निकाल दिया। उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला वॉटर बॉक्स पर दे मारा जिसके बाद वह ड्रेसिंग रुम की ओर चले गए। कोहली का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें:

खत्म हुआ 12 सीरीज और 68 साल का सूखा, न्यूजीलैंड ने सीरीज जीतते ही भारत में रच दिया कीर्तिमान

WTC Points Table: टीम इंडिया को हुआ भयंकर नुकसान, करीब आया ऑस्ट्रेलिया, जानें रह गया कितना अंतर

 

Latest Cricket News





Source link

x