VIDEO: CM सुक्खू का नहीं लिया नाम तो पत्नी कमलेश बोली-मैं संस्कारी बेटी हूं, नाम नहीं लूंगी…जमकर लगे ठहाके


शिमला. हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का वक्त अब खत्म हो गया है. अंतिम दिन 21 जून को प्रदेश में देहरा विधानसभा सीट से सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सीएम के अलावा, प्रतिभा सिंह सहित अन्य कांग्नेसी नेता मौजूद रहे. नामांकन के बाद कमलेश ठाकुर के भाषण का वीडियो वायरल हुए है, जिस पर जनसभा में खूब ठहाके लगे.

दरअसल, जनसभा के दौरान कमलेश ठाकुर ने भाषण दिया. इस दौरान जब उन्होंने अपना भाषण खत्म किया तो राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे गए और भाषण खत्म कर दिया. लेकिन इस दौरान सभी में बैठे लोग हंसने लगे और सीएम सुखविंदर सिंह जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. सभा में ठहाके लगते देख सीएम की पत्नी शरमा गई और कहने लगी कि वह संस्कारी पत्नी हूं और वह अपने पति का नाम नहीं लेंगी. इस पर सीएम भी खुद मुस्कुराए और जमकर हंसी टटोली देखने को मिली.

इससे पहले, जनसभा में भाषण के दौरान कमलेश ने कहा कि वह चुनाव लड़ने की इच्छुक नहीं थी, लेकिन मुझे कहा गया कि चुनाव लड़ना पड़ेगा. वह देहरा के विकास के लिए जी जान लगा देंगी.

Dr Rajesh Thakur. 2024 06 8aada4cd6d64fd737803afff14103aff VIDEO: CM सुक्खू का नहीं लिया नाम तो पत्नी कमलेश बोली-मैं संस्कारी बेटी हूं, नाम नहीं लूंगी...जमकर लगे ठहाके

टिकट ना मिलने पर बगावत करने वाले राजेश ठाकुर सीएम के साथ.

मान गए राजेश, कम हुए कलेश

उधर, देहरा से सीएम की पत्नी को टिकट देने के बाद बगावत करने वाले कांग्रेस कोषाध्यक्ष राजेश शर्मा ने नामांकन दाखिल नहीं किया. उन्हें सीएम सुक्खू ने मना लिया. नामांकन से पहले सीएम ने उनके साथ मीटिंग की और बाद में दोनों जनसभा में एकसाथ नजर आए. बता दें कि यहां पर भाजपा के होशियार सिंह से कांग्रेस की कमलेश ठाकुर का मुकाबला है. होशियार सिंह यहां से लगातार दो बार आजाद जीते हैं.

Tags: CM Sukhwinder Singh Sukhu, Himachal Assembly Elections, Himachal news, Himachal pradesh, Himachal Pradesh Politics



Source link

x