Video : Punjab Congress President Shares Horrifying Experiences Of Indigo Flight With NO AC – Video: बिना AC के ही यात्रियों को ले उड़ा विमान, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने साझा किया भयानक अनुभव


Video: बिना AC के ही यात्रियों को ले उड़ा विमान, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने साझा किया 'भयानक' अनुभव

वारिंग ने कार्रवाई करने के लिए डीजीसीआई और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को टैग किया है. 

नई दिल्‍ली :

इंडिगो की एक फ्लाइट में तकनीकी समस्‍या के चलते एयर कंडीशनिंग बंद हो गया. करीब एक घंटे के दौरान फ्लाइट में सवार लोगों को अत्‍यधिक गर्मी के कारण बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके बाद इंडिगो ने यात्रियों से माफी मांगी है. यात्रियों ने विमान के अंदर के कुछ विजुअल्‍स ट्वीट किए हैं. इसमें यात्री विमान के सुरक्षा कार्ड का हाथ के पंखे के रूप में उपयोग करते नजर आ रहे हैं. वहीं पसीने से तरबतर एक फ्लाइट अटेंडेंट यात्रियों को पसीना पोंछने के लिए टिश्‍यू बांटती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, “आपकी हालिया यात्रा के दौरान हमारे ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं. हम अपने ग्राहकों की सुविधा और संतुष्टि को गंभीरता से लेते हैं और चंडीगढ़ से जयपुर के लिए इंडिगो की उड़ान 6E7261 में  असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं.”

बयान में कहा गया कि जयपुर में उतरने के बाद विमान के एयर कंडीशनिंग सिस्टम का निरीक्षण किया गया. इंडिगो ने बयान में कहा, “निरीक्षण और सुधार के बाद विमान को बाद की उड़ानों के लिए रिलीज कर दिया गया.”

पंजाब कांग्रेस प्रमुख और विधायक अमरिंदर सिंह राजा वारिंग भी उसी फ्लाइट में मौजूद थे. उन्होंने इसे लेकर ट्वीट किया और इसे “सबसे भयानक अनुभव” बताया. 

वारिंग ने ट्वीट किया, “चिलचिलाती धूप में हमें कतार में करीब 10-15 मिनट इंतजार करना पड़ा और जब हम विमान में दाखिल हुए तो हम हैरान रह गए. एसी काम नहीं कर रहे थे और फ्लाइट बिना एसी चालू किए ही उड़ान भर गई.” 

विधायक ने विमान के अंदर लिए गए एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, “उड़ान भरने से लेकर लैंडिंग तक एसी बंद थे और पूरी यात्रा के दौरान सभी यात्रियों को ‘कष्ट’ सहना पड़ा. उड़ान के दौरान किसी ने भी इस गंभीर चिंता का समाधान नहीं किया. एयर होस्टेस ने यात्रियों को पसीना पोंछने के लिए ‘उदारतापूर्वक’ टिश्‍यू पेपर वितरित किए.” 

वारिंग ने इंडिगो के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विमानन नियामक डीजीसीआई और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को टैग किया है. 

ये भी पढ़ें :

* रांची जा रही इंडिगो की फ्लाइट की दिल्ली में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

* “सुरक्षा हमारी 1,2,3 प्राथमिकता”: टेल स्ट्राइक की घटनाओं पर बोले इंडिगो चीफ

* IndiGo एयरलाइंस ने 6 महीने में 4 बार की ये गलती, DGCA ने लगाया 30 लाख का जुर्माना

Featured Video Of The Day

दिल्ली का 63 साल पुराना डियर पार्क अब सिर्फ पार्क रह जाएगा



Source link

x