Video: T20 वर्ल्ड कप में हुआ बड़ा हादसा, क्रिकेट जगत में मचा हड़कंप, फील्डर के चेहरे पर लगी गेंद


wi vs nz- India TV Hindi

Image Source : DISNEY+HOTSTAR
चिनेल हेनरी

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच महिला T20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड की पारी का आगाज करने के लिए सलामी बल्लेबाज सूजी बेट्स और जॉर्जिया प्लिमर मैदान में उतरी और अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की। टीम को पहला झटका 9वें ओवर में सूजी बेट्स के रुप में लगा। सूजी 26 रन बनाकर करिश्मा रामह्रैक का शिकार बनीं।

मैदान पर बड़ा हादसा

11वें ओवर तक टीम ने 1 विकेट खोकर 63 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए थे। जॉर्जिया प्लिमर 32 रन और अमेलिया केर 5 रन बनाकर खेल रही थी। इसके बाद 12वें ओवर में गेंदबाजी करने डिआंड्रा डोटिन आईं। डोटिन ने पहली ही गेंद शॉर्ट लेंथ डिलीवरी फेंकी जिस पर अमेलिया केर ने जोरदार शॉट खेला जो लॉन्ग-ऑन की दिशा में हवा में चला गया। वहां खड़ी चिनेल हेनरी कैच पकड़ने गईं लेकिन गेंद की लाइन को मिस कर गईं। इस तरह तेज रफ्तार से आ रही गेंद सीधा उनके माथे पर लगी और वो वहीं मैदान पर गिर गई। इसके बाद मैदान पर सन्नाटा पसर गया और सारे खिलाड़ी हेनरी की ओर दौड़ पड़े। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चिनेल हेनरी को जिस रफ्तार से गेंद लगी, उसे देख हर कोई हैरान रह गया। मैदान में मौजूद खिलाड़ी से लेकर स्टेडियम मैच देख रहे सभी दर्शकों की सांसे एक पल के लिए रुक गईं। इसके तुरंत बाद फीजियो मैदान में आए और चिनेल हेनरी की हालत का जायजा लिया। गनीमत ये रही कि फिजियो के आने के बाद चिनेल अपने पैरों पर खड़ा होने में सफल रही। इसके बाद उन्हें 2 खिलाड़ियों की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर उन्हें मेडिकल सहायता प्रदान की गई। कुछ देर के ब्रेक के बाद मैच फिर से शुरु हो गया। 

 

 

Latest Cricket News





Source link

x