Vijay Varma Mother Freaked Out On Watching Wedding Picture With Alia Bhatt


Alia Bhatt- Vijay Varma: एक्टर विजय वर्मा इन दिनों कई बातों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज ‘दहाड़’ (Dahaad) में लोगों को उनका किरदार बहुत पसंद आ रहा है. इस सीरीज में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ,गुलशन देवैया ( Gulshan Devaiah) और सोहम शाह (Sohum Shah) थे. विजय फिलहाल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2) की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वह एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

हाल ही में विजय ने अपनी मम्मी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. द क्विंट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने मुंबई के अपने सी फेसिंग घर का दौरा करवाया. उन्होंने घर के अपने फेवरेट कॉर्नर को भी दिखाया, जहां वह फैंस से आए गिफ्ट्स को रखते हैं. इन तस्वीरों में उनकी और आलिया की शादी के जोड़े में भी एक तस्वीर थी. यह डार्लिंग्स के सेट की एक तस्वीर थी. विजय ने बताया कि यह फोटो फ्रेम देखकर कैसे उनकी मम्मी डर गई थीं.

 


शादी की तस्वीर देख सहमी मम्मी

विजय ने कहा- ”यह डार्लिंग्स के सेट से मेरी और आलिया भट्ट की वेडिंग तस्वीर है. यह फोटोशॉप्ड है, हमने यह शूट नहीं किया था. मेरी मां यह तस्वीर देखकर डर गई थीं. उन्होंने कहा- शादी कर ली तूने? ”

आलिया बहुत प्रोफेशनल हैं

विजय ने आलिया संग काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया. दोनों ने साथ में गली बॉय और डार्लिंग्स में काम किया है. विजय ने कहा- उनके साथ काम करना बहुत आसान है. वह बहुत प्रोफेशनल हैं. वह ऐसे एक्टरों में से हैं, जो एक ही चीज दो बार नहीं करती हैं. इसलिए हर शॉट में वह कुछ नया करती हैं. 

यह भी पढ़ें: 

Adipurush Release Live: ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, प्रभास-कृति की फिल्म को देखने सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़





Source link

x