Vindu Dara Singh Is Supporting The Hatt Of Art To Promote Talented Painters And Artist With Jyoti Yadav – विंदु दारा सिंह द हाट ऑफ आर्ट से जुड़कर यूं कर रहे देश के उभरते चित्रकारों का समर्थन, बोले


विंदु दारा सिंह 'द हाट ऑफ आर्ट' से जुड़कर यूं कर रहे देश के उभरते चित्रकारों का समर्थन, बोले- कला में बदलाव लाने की शक्ति है

चित्रकारों के समर्थन में आया बॉलीवुड

नई दिल्ली :

पेंटिंग्स और प्रतिभाशाली आर्टिस्टों को प्रमोट करने में जुटी ज्योति यादव ने बॉलीवुड अभिनेता विंदु दारा सिंह के साथ हाल ही में द क्लब, अंधेरी में कुछ विशेष कलाकृतियों की प्रदर्शनी रखी थी. उसी अवसर पर बॉलीवुड से अभिनेता मुकेश ऋषि, शाहबाज खान, अनिल जॉर्ज, राजन मोदी, अभिनेत्री पूजा बत्रा, शशि शर्मा, एक्सहोबज की निदेशक हर्षला विघे, सुशीलाजीत साहनी और राकेश चौधरी की विशेष उपस्थिति रही. विंदू दारा सिंह ने कहा कि कला में जीवन को बदलने और सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति है. हमारा लक्ष्य एक ऐसा मंच प्रदान करना है जहां कलाकार फल-फूल सकें, खुद को अभिव्यक्त कर सकें और व्यापक दर्शकों तक पहुंच सकें.

यह भी पढ़ें

द हाट ऑफ आर्ट एक पहल है जो कला समुदाय पर स्थायी प्रभाव डालने का वादा करती है. नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देकर और रचनात्मकता का जश्न मनाकर, यह कला की दुनिया में कई हजारों लोगों के लिए नए रोजगार को भी बढ़ावा देने का कार्य कर रहे हैं. ज्योति यादव ने बताया कि मैं पिछले दस वर्ष से आर्ट इंडस्ट्री में सक्रिय हूं. कुछ महीने बाद गोरेगांव एक्जीबिशन केंद्र में 9 से 11 नवम्बर 2023 को तीन हजार आर्टिस्टों की लगभग दस हजार पेंटिंग्स की प्रदर्शनी रखी जाएगी. उसके बाद 2024 में बेंगलुरु और दिल्ली में एक्जीबिशन रखा जाएगा. हमारा उद्देश्य है कि देश के कोने कोने से खासकर ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभासंपन्न कलाकारों को एक मंच पर लाकर उन्हें आर्थिक रूप से सम्पन्न भी करना है. आर्ट प्रेमी विंदु दारा सिंह जी का हमें सहयोग मिल रहा है”. 

बॉलीवुड हस्तियों और कला प्रेमियों के उत्साहपूर्ण समर्थन के साथ, द हाट ऑफ आर्ट एक अविस्मरणीय कार्यक्रम बनने के लिए तैयार है. जो कला को देखने के हमारे तरीके को फिर से परिभाषित करेगा. द हाट ऑफ आर्ट, एक्सहोबज प्राइवेट लिमिटेड की इस पहल का उद्देश्य एक ऐसा मंच बनाना है जहां विविध पृष्ठभूमि के प्रतिष्ठित, अनुभवी व उभरते कलाकार अपनी उत्कृष्ट कृतियों का प्रदर्शन कर सकें और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कला उद्योग में पहचान हासिल कर सकें. 

Featured Video Of The Day

शरद पवार की पार्टी के नेता ने अमित शाह से मुलाकात से किया इनकार



Source link

x