Viral video: शादी के स्टेज पर सलमान बन नाचा दूल्हा, दुल्हन सहित सभी की छूटी हंसी, बन गया मजेदार सीन


डांस के वीडियो अच्छा बनना आसान नहीं है. लोगों को इसके लिए अक्सर अच्छी खासी प्रैक्टिस करनी पड़ती है. आज कल तो लोग शादी के लिए भी डांस की अच्छे से तैयारी करते हैं. दूल्हा दुल्हन अलग अलग से डांस की तैयारी करते हैं. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है. कई बार लोग अपने ही अंदाज में डांस करते हैं, बुरा डांस ना करने भी उनका अंदाज ना चाहते हुए भी फनी हो जाता है. शादी के स्टेज में एक दूल्हे के डांस के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जब उनसे सलमान खान के गाने पर डांस किया. उसे देख दुल्हन के साथ स्टेज पर मौजूद लोगों की हंसी निकल गई.

वीडियो में शादी के स्टेज पर दूल्हा सलमान खान हलो ब्रदर फिल्म के गाने, ‘ तुम पर हम अटके यारा’ पर डांस करता है. लेकिन वह सलमान खान बनने के चक्कर में अलग ही अंदाज से डांस करने लगता है. डांस को देख पहले तो दुल्हन की ही हंसी निकल जाती है और फिर पास खड़ी लड़कियां भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.

लेकिन लड़का डांस जारी रखता है और फिर बाद में उसका एक दोस्त भी उसके साथ डांस करने  जाता है. पूरे वीडियो पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं. अनीता शर्मा ने इस वीडियो को anita_suresh_sharma अकाउंट से शेयर किया है जिसे 59 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.





Source link

x