Viral Video: People Were Surprised To See Kaleen Bhaiyas Shocking Style, Said- Maqbool Took Out The Car – Viral Video: कालीन भैया का भौकाली अंदाज देखकर लोग हुए हैरान, कहा


Viral Video: कालीन भैया का भौकाली अंदाज देखकर लोग हुए हैरान, कहा- मक़बूल गाड़ी निकाल

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी का जलवा सोसल मीडिया पर कायम रहता है. अपनी एक्टिंग के कारण लोगों का दिल जीतने वाले पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी ब्लैक कलर के पठानी सूट पहने हुए हैं. उसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि कालीन भैया फूल मस्ती में सिर पर गमछा बांधते नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं लगता है कि अब कुछ बड़ा धमाका होने वाला है.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पंकज त्रिपाठी अपने सिर पर गमछा बांधते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. लोग उनकी एक्टिंग को देखने के बाद कॉपी करने की कोशिश करते हैं. उनका अंदाज़ ही इतना प्यारा है कि इंटरनेट पर लोग मीम बनाकर शेयर करते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को  viralbhayani नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मक़बूल गाड़ी निकाल. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक अन्य सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. कालीन भैया का जलवा है.

इस वीडियो को भी देखें- मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”





Source link

x