Wedding Anniversary Celebrated In Metro, Coach Decorated With Balloons, Metro Said Shocking Thing


मेट्रो में मनाई गई शादी की सालगिरह, कोच को बैलून से सजाया, मेट्रो ने कह दी चौंकाने वाली बात

मेट्रो में मना रहे हैं शादी की सालगिरह !

लखनऊ:

आजकल मेट्रो ट्रेंड में रहता है. आए दिन लोग मेट्रो में कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिनके कारण मेट्रो सोशल मीडिया पर वायरल रहता है. कोई मेट्रो के अंदर प्रैंक करके चर्चा में आ जाता है, कोई डांस करके तो कुछ लोग अजीबोगरीब हरकत करके. अभी हाल ही में मेट्रो फिर से चर्चा में है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कपल अपनी शादी की सालगिर मेट्रो के अंदर मना रहा है. बकायदा मेट्रो के अंदर सजाया गया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद मेट्रो ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें

देखें तस्वीरें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक जोड़ी शादी की सालगिरह मेट्रो के अंदर मना रही है. ये उत्तर प्रदेश मेट्रो की फोटो है. इन तस्वीरों को खुद यूपी मेट्रो ने शेयर की है. साथ ही साथ एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में यूपी पुलिस ने लिखा है- पूनम वर्मा और प्रयास कुमार सिंह की शादी की सालगिरह को #KanpurMetro ने यादगार बना दिया. मेट्रो के विशेष रूप से सजे कोच में उन्होंने शादी की सालगिरह मनाई और मेट्रो में सफर भी किया। मेट्रो परिवार के साथ ही अन्य यात्री भी उनकी खुशियों में शामिल हुए.

इन तस्वीरों को कई लोगों ने शेयर की है. कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने लिखा है- हार्दिक बधाई. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या दिल्ली मेट्रो में भी संभव है?

Mohsin Khan Life Story: उस एक ओवर ने बदल दी दुनिया, जिससे सीखा उसी को हराया





Source link

x