Weeding Season 2024 Padded and embroidered shoes for bride only 550 rupees do shopping


रांची. लगन का सीजन शुरू होने में अब बस मुश्किल से 10 से 15 दिन का वक्त बचा हुआ है. ऐसे में होने वाली दुल्हन भी अब अपने शादी की शॉपिंग में बिजी हो गई है. लहंगा से लेकर चुनरी तो सबसे ज्यादा जरूरी होता है जूती.कई बार हैवी हिल्स दुल्हन नहीं पहन पाती. ऐसे फ्लैट्स में उनके लिए झारखंड की राजधानी रांची के मेले में जबरदस्त ऑप्शन मिल रहे हैं.

संचालक अरुण बताते हैं, हमारे पास दुल्हन के लिए खासतौर पर बेहतरीन कलेक्शन है और इन कलेक्शन की खास बात यह है कि सबका फिक्स रेट है और वह रेट है 550 रुपए.आप जो भी उठा ले एक ही रेट में मिलेगा.यह खास हम पंजाब से लाते है. यह एकदम गद्देदार है. क्योंकि, इसमें कूज़ीन डाला गया है.

यूनिक है डिजाइन
इसे पंजाब की महिलाएं अपने घरों में अपने हाथों से तैयार करती है. इसमें मशीन वर्क बिल्कुल भी नहीं है.सब हाथ से बनाया गया है.जूती में आपको महारानी, हाथी डिजाइन, राजा महाराजा डिजाइन, पीकॉक जैसे डिजाइन खास तौर पर देखने को मिलेंगे, जो कि इसको काफी रॉयल और रिच लुक देता है.

चुकी यह पहनने में आरामदायक लगेंगे.क्योंकि इसमें कूज़ीन है.इसके अलावा इसमें आपको 3 नंबर से लेकर 9 नंबर मिल जाएंगे.कलर आप जो चाहेंगे वैसा, जैसा आपका लहंगा है वैसा जूती हम रखते हैं और अगर नही हो तो हम आपको 24 घंटे के भीतर कस्टमाइज्ड करवा कर देंगे और वह भी 1 साल चलने की पूरी गारंटी के साथ.

तो यहां से कर ले खरीददारी
तो अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं, तो आ जाइए रांची के दिवाली मेले में. जो की 27 अक्टूबर तक लगा हुआ है रांची के मुरबाड़ी मैदान में.इसका टाइमिंग दिन के 11 से लेकर रात के 9:00 बजे तक है.अगर आपको खासतौर पर यह जूती लेनी है तो आपको बी हैंगर में आना होगा.

Tags: Jharkhnad news, Latest hindi news, Local18, Ranchi news



Source link

x