Weekly Horoscope: तुला वृश्चिक वालों को नौकरी पाने के लिए करना होगा इंतजार, धनु वालों को झेलनी पड़ेगी सामाजिक कलंक


तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा व्यस्त रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपको जमीन-जायदाद से जुड़े विवादों को सुलझाने या पैतृक संपत्ति हासिल करने के लिए कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. आपके विरोधी आपके काम बिगाड़ने की साजिश रच सकते हैं, लेकिन आप अपने शुभचिंतकों की मदद से उन्हें नाकाम करने में सफल रहेंगे. विद्यार्थियों की इस दौरान पढ़ाई में रुचि कम हो सकती है. अगर आप रोजगार के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपको रोजगार पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. व्यापार से जुड़े लोगों को इस दौरान पैसों के लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत होगी. खासकर जो लोग साझेदारी में व्यापार करते हैं. अगर आप किसी योजना में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो अपने शुभचिंतकों से सलाह जरूर लें. शेयर, सट्टा, लॉटरी आदि से दूर रहें. सप्ताह के उत्तरार्ध में भाई या बहन से पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हो सकता है. ऐसी स्थिति से बचने के लिए संवाद का सहारा लें और कटु शब्दों का प्रयोग करने से बचें. अपने प्रेम जीवन को सोच-समझकर आगे बढ़ाएं और अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज न करें. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से आपको पूरा सुख और सहयोग मिलेगा.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 4

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक अपनी बुद्धि और विवेक की मदद से अपने सभी काम बेहतर और समय पर कर पाएंगे. इस सप्ताह आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिसकी मदद से आप प्रयास के किसी भी क्षेत्र में मनचाही सफलता प्राप्त करेंगे और समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. सप्ताह की शुरुआत में कार्यस्थल पर किसी खास काम के लिए आपको अपने सीनियर से तारीफ मिल सकती है. आपकी प्रतिभा को देखते हुए आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी या पद मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है. पार्टी और समाज में उनका रुतबा बढ़ेगा. उन्हें सत्ताधारी सरकार में कोई महत्वपूर्ण पद मिल सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें अन्यथा आप मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. आपको अपने लव पार्टनर के साथ खुशी-खुशी समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 1

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों को इस सप्ताह अपने समय और धन दोनों का प्रबंधन करना होगा. इस सप्ताह किसी भी महत्वपूर्ण काम को कल पर टालने की गलती न करें अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है. कार्यस्थल पर आपके विरोधी आपको बेवजह के मामलों में उलझाने की साजिश कर सकते हैं, इसलिए लोगों की छोटी-छोटी बातों में उलझने की बजाय उन्हें नजरअंदाज करें. साथ ही अपनी योजनाओं को दूसरों के सामने प्रकट करने से बचें. व्यापार से जुड़े लोगों को इस सप्ताह अपने प्रतिस्पर्धियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. करियर हो या व्यापार, इस सप्ताह आपको निकट लाभ के चक्कर में दूर के नुकसान से बचना चाहिए. सप्ताह के उत्तरार्ध में अचानक कोई बड़ा खर्च आपका बजट बिगाड़ सकता है. इस दौरान आप परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. अपने प्रेम संबंधों को बेहतर बनाने के लिए अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज न करें. साथ ही अपने प्रेम संबंधों का दिखावा करने से बचें अन्यथा आपको सामाजिक कलंक का सामना करना पड़ सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 3

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x