Weekly Horoscope 2024: कर्क वालों के धन में वृद्धि होगी, सिंह कन्या वाले नौकरीपेशा लोगों के लिए समय उतार-चढ़ाव भरा होगा


कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह कर्क राशि के जातक काफी उत्साहित रहेंगे, क्योंकि उनके सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जाएंगे. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. जो लोग पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं, उनके स्वास्थ्य में सुधार आएगा. हालांकि, आपको अपने खान-पान और दिनचर्या पर पूरा ध्यान देना होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है. आपको वरिष्ठों का आशीर्वाद मिलेगा, जिससे पद या वेतन में वृद्धि से जुड़ी समस्याएं हल होंगी. सहकर्मियों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे और संचित धन में वृद्धि होगी. व्यापार से जुड़े लोग अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की योजनाओं पर काम करेंगे. खास बात यह है कि इसमें आपको अपने मित्रों और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपको अचानक लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थान की यात्रा भी संभव है.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 1

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को अपनी जिम्मेदारियों से भागने की बजाय समय पर उन्हें पूरा करने की जरूरत होगी. अगर आप आज की बजाय कल पर कोई काम टालते हैं तो आपको काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला है. इस दौरान किसी सीनियर की किसी जूनियर से बहस हो सकती है. अनचाही जगह पर ट्रांसफर या काम की जिम्मेदारी मिलने से मन परेशान रहेगा. हालांकि, अपनी सरलता से आप आखिरकार समाधान ढूंढ़ने में सफल रहेंगे. सप्ताह का दूसरा भाग आपके स्वास्थ्य और रिश्तों दोनों के लिहाज से थोड़ा मुश्किल रहने वाला है. परिवार के किसी सदस्य से जुड़ी समस्या को लेकर मन चिंतित रहेगा. झूठी गवाही देने या गलत जगह पर हस्ताक्षर करने से बचें अन्यथा आपको जुर्माना भरना पड़ सकता है. जमीन या भवन से जुड़े किसी विवाद को कोर्ट-कचहरी में ले जाने की बजाय आपसी बातचीत से सुलझाना बेहतर रहेगा. अपने लव पार्टनर के साथ बेहतर तालमेल बनाने के लिए उनकी भावनाओं को नजरअंदाज न करें. जीवनसाथी से जुड़ी किसी समस्या को लेकर आपका मन थोड़ा परेशान हो सकता है.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 7

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 सितंबर

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप राहत की सांस लेंगे, क्योंकि लंबे समय से चली आ रही कोई समस्या सुलझ जाएगी. चाहे आप नौकरीपेशा हों या व्यवसायी, यह सप्ताह आपके लिए शुभता और लाभ लेकर आ रहा है. जो लोग पहले से ही व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें सप्ताह की शुरुआत में अपने व्यापार विस्तार की योजना फलीभूत होती दिखाई देगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से आपको किसी लाभदायक योजना से जुड़ने का अवसर मिलेगा. कमीशन और कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों के लिए भी यह समय शुभ रहने वाला है. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर मिलेगी. अगर आप किसी से अपने प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो इस हफ्ते आप ऐसा करने में सफल हो सकते हैं. किसी के साथ आपकी हाल ही में हुई दोस्ती प्रेम संबंध में बदल सकती है. जो लोग पहले से ही प्रेम संबंध में हैं, वे अपने लव पार्टनर के साथ खुशी के पल बिताएंगे. खट्टी-मीठी तकरार के बावजूद दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ लंबी या छोटी दूरी के पर्यटन स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 5

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x