West Wind Wiped Out BJP In The First Phase Itself, First Show Flopped: Akhilesh Yadav – पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भाजपा का सफाया कर दिया, ‘पहला शो फ्लॉप’ : अखिलेश यादव



7tf4vn2o rahul gandhi akhilesh yadav West Wind Wiped Out BJP In The First Phase Itself, First Show Flopped: Akhilesh Yadav - पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भाजपा का सफाया कर दिया, ‘पहला शो फ्लॉप’ : अखिलेश यादव

यादव ने कहा, ”पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भाजपा का सफाया कर दिया है और भाजपा का पहला शो ही फ्लॉप हो गया है.”

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीट सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना (आरक्षित), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में शुक्रवार को मतदान हुआ. इसमें अधिकांश सीट पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आती हैं.

सपा प्रमुख यादव ने प्रधानमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ”न ही इनकी कहानी किसी को पसंद आ रही है और ना ही इनके डायलॉग किसी को पसंद आ रहे हैं और पहला ही ‘शो’ (पहले चरण का चुनाव) फ्लॉप हो गया है, खिड़की पर कोई टिकट लेने भी नहीं जा रहा है.”

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को ही अमरोहा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा था और कहा कि फिल्म ‘दो शहजादे की जोड़ी’ की शूटिंग चल रही है, लेकिन उनकी फिल्म पहले ही ‘रिजेक्ट’ हो चुकी (नकारी जा चुकी) है.

यादव ने कहा, ”पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) परिवार ही भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर रहा है, पीडीए ही राजग को हराएगा.”

सपा प्रमुख ने आरोप लगाया, ”भाजपा का झूठ और लूट जनता के सामने उजागर हो गया है. पिछले दस साल में इतना झूठ किसी ने नहीं बोला है. भाजपा सबसे झूठी पार्टी है.”

यादव ने कहा, ”किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सभी से झूठ बोला. भाजपा ने सभी से विश्वासघात किया है. गाजियाबाद से गाजीपुर तक जनता भाजपा का सफाया करेगी.”

सपा प्रमुख ने कहा, “ ‘इंडिया’ गठबंधन जनता की इच्छा पर बना है. जनता चाहती थी गठबंधन बने. गठबंधन में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी सभी हैं.”

यादव ने कहा कि किसान और नौजवान भाजपा के खिलाफ हैं, भाजपा की सरकार जानी तय है.

उन्‍होंने दावा किया, ”भाजपा सरकार ने चुनावी बॉण्ड के नाम पर भारी भ्रष्टाचार किया, पूरे देश में लूट मचाई है. चुनावी बॉण्ड की चोरी जबसे पकड़ी गयी है, भाजपा के लोग घबरा गये हैं. चुनावी बॉण्ड का नाम सुनते ही भाजपा के कई नेताओं को बेहोशी छा जाती है. वे इलेक्ट्रॉल पाउडर की मांग करने लगते हैं.”

यादव ने आरोप लगाया, “ भाजपा भ्रष्टाचारियों और अपराधियों की गोदाम बन गयी है तथा अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को आज भाजपा में ही जगह मिल रही है. सारे अपराधी और भ्रष्टाचारियों को भाजपा संरक्षण दे रही है.”

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x