when Govinda career journey downfall due to superstitions sign dozens of B-grade and C-grade movies


Govinda Career Downfall: एक्टर गोविंदा के फैंस के लिए दुखी करने वाली खबर है. एक्टर हॉस्पिटल में एडमिट हैं. गोविंदा के पैर में गोली लग गई है, इस वजह से वो जख्मी हो गए हैं. गोविंदा को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोविंदा के फैंस उनकी जल्द रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

हीरो नंबर वन जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर गोविंदा ने 90 के दशक में इंडस्ट्री में खूब राज किया. एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. लेकिन फिर एक समय के बाद गोविंदा का करियर का ग्राफ गिरने लगा. गोविंदा का करियर बर्बाद हो गया था. पहलाज निहलानी ने गोविंदा को लेकर बातचीत की थी.

झूठ बोलते थे गोविंदा

एक पुराने इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने कहा था, ‘हमारे बीच कनेक्शन था, लेकिन उनके साथ काम करते वक्त हमेशा अनिश्चित्ता रही. उन्होंने बिना सोचे-समझे दर्जनों बी-सी ग्रेड मूवीज साइन कर ली थी. वो एक साथ में 5-6 फिल्मों पर काम कर रहे थे. किसी को पता नहीं था कि वो कहां होते थे. वो हमेशा लेट होते थे और झूठ बोलते थे. गोविंदा कहते थे कि वो ये सब पैसों के लिए कर रहे हैं और मैंने उन्हें कहा था कि ये सोचने का खतरनाक तरीका है. वो ऐसी चीजें करते थे जो प्रोफेशन के खिलाफ थीं.’


अंधविश्वासी हो गए थे गोविंदा

उन्होंने कहा था- गोविंदा धीरे-धीरे अंधविश्वासी हो गए थे. वो किसी पर भी आसानी से विश्वास कर लेते थे. वो कहते थे कि सेट पर झूमर गिरने वाला है और सभी लोग दूर हो जाएं. फिर उन्होंने प्रिडिक्ट किया कि कादर खान डूबने वाले हैं. वो अंधविश्वास के आधार पर लोगों को कपड़े बदलने को कहते थे. इन्हीं सब चीजों की वजह से गोविंदा का करियर धीरे-धीरे बर्बाद होने लगा था.

इन फिल्मों में दिखे थे गोविंदा
गोविंदा ने क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, कुली नंबर 1, सच्चाई की ताकत, आंटी नंबर वन, स्वर्ग, आंखें, कर्ज, जीते हैं शान से, अलबेला, पार्टनर,वी, जोड़ी नबंर 1, एक और एक ग्यारह, शोला और शबनम जैसी फिल्मों में दिखीं. आखिरी बार गोविंदा को 2019 में रंगीला राजा में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अपनी ही बंदूक से जख्मी हुए एक्टर





Source link

x