When Jeetendra Escaped Death Because Of His Wife Shobha Kapoor Read The Story


जब पत्नी शोभा कपूर के कारण मौत के मुंह से बाल-बाल बचे थे जीतेंद्र, पढ़ें किस्सा

पत्नी के कारण बची थी जितेंद्र की जान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. जितेंद्र अपने दशक के बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे. उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे मगर एक्टर तो 14 साल की उम्र में ही किसी के प्यार में दीवाने हो  गए थे. जी हां जितेंद्र ने अपने बचपन के प्यार शोभा कपूर से ही शादी की थी. शोभा और जितेंद्र की पहली मुलाकात मरीन ड्राइव पर हुई थी और पहली मुलाकात में ही जितेंद्र शोभा को अपना दिल दे बैठे थे. शोभा और जितेंद्र की लव स्टोरी बहुत ही शानदार है. कहते हैं अगर मन में विश्वास हो तो इंसान की जान बच सकती है. ऐसा ही एक बार शोभा ने जितेंद्र की जान बचाई थी. आज जीतेंद्र के बर्थडे पर आपको ये किस्सा सुनाते हैं.

यह भी पढ़ें

करवा चौथ के व्रत ने बचाई जान 

जितेंद्र ने ये करवाचौथ वाला किस्सा कपिल शर्मा के शो में सुनाया था. उन्होंने कहा था- करवा चौथ का दिन था और मैं शूटिंग के लिए मद्रास जा रहा था. शोभा ने कहा कि आज करवा चौथ है मत जाओ लेकिन मैं अपनी बात पर अड़ा रहा और उसे जाने के लिए मना लिया. उसे समझाया कि मेरा जाना जरुरी है.

मौत के मुंह से बाल-बाल बचे थे जितेंद्र 

जितेंद्र ने आगे बताया शाम 7 बजे की फ्लाइट थी. मैं एयरपोर्ट पर पहुंच गया. जब मैं वहां पहुंचा तो पता चला कि मेरी फ्लाइट लेट है. 7 बजे की फ्लाइट 8 या 9 बजे की हो गई थी. उसके बाद जब मैंने बाहर देखा कि चांद निकल रहा है या नहीं तो उसके बाद मैं वापस घर चला गया कि लेट आ जाऊंगा. मगर शोभा ने मुझे वापस नहीं आने दिया. फिर बाद में हमे पता चला कि वो फ्लाइट क्रैश हो गई थी. शोभा की वजह से ही जितेंद्र इस तरह से मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे थे.जितेंद्र का नाम बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है लेकिन वो हमेशा अपनी पत्नी के लिए लॉयल रहे. फिल्मों के दौरान जितेंद्र का नाम हेमा मालिनी, श्रीदेवी, जया प्रदा और रेखा के साथ जुड़ा था.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान



Source link

x