When John Abraham Had Eaten 64 Rotis In Restaurant Actor Told Funny Story On Kapil Sharma Show


John Abraham Funny Fact: बॉलीवुड में जॉन अब्राहम (John Abraham) का नाम बेहतरीन सबसे फिट एक्टर की लिस्ट में आता है. जॉन फिटनेस फ्रीक हैं और खुद को फिट रखने के लिए घंटो वर्कआउट करते हैं. ऐसे में क्या आप ये यकीन कर पाएंगे कि एक बार जॉन 64 रोटियां खा गए थे. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. इस बात का ख़ुलासा खुद जॉन ने ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर किया था. चलिए जानते हैं पूरा किस्सा

कपिल के शो पर खुली थी जॉन की ये पोल

दरअसल काफी वक्त पहले जॉन अपनी एक फिल्म ‘अटैक’ को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने लाइफ के कई दिलचस्प फैंस के साथ शेयर किए. इस दौरान कपिल ने उनसे पूछा कि जॉन आपको लेकर एक अफवाह है कि आपने एक बार 64 रोटियां खाई थी. कपिल की ये बात सुनकर जॉन हंसने लगे और उन्होंने कहा कि ये अफवाह नहीं सच है.

एक्टर ने रेस्टोरेंट में खाई थी 64 रोटियां

जॉन ने कहा कि, अभी तो वो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं लेकिन एक वक्त था जब वो खूब खाते पीते थे. ये उसी वक्त की बात है जब उन्होंने एक रेस्टोरेंट में 64 रोटियां खा ली थी. जिसके बाद एक वेटर उनके पास आया और बोला कि सर अभी चावल भी है. जॉन की यह बात सुनकर दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे.

इस फिल्म में नजर आए थे जॉन

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जॉन को आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था. इस फिल्म में वो ग्रे शेड के रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान औऱ दीपिका पादुकोण भी दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया था. बहुत जल्द वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें-

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, फिल्म से हटे ये डायलॉग

 



Source link

x