When Khesari Lal Yadav Slapped A Girl On Stage In The Live Show The Actor Got Furious Because Of This – खेसारी लाल यादव ने जब स्टेज पर लड़की को जड़ दिए लाइव शो में थप्पड़ पे थप्पड़, इस वजह से तैश में आ गए थे एक्टर


खेसारी लाल यादव ने जब स्टेज पर लड़की को जड़ दिए लाइव शो में थप्पड़ पे थप्पड़, इस वजह से तैश में आ गए थे एक्टर

जब खेसारी लाल यादव ने एक लड़की को जोड़ दिए थे कई थप्पड़

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता, ना ही उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सियां किसी से छुपी हुई हैं. चाहे उनकी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से लड़ाई हो या फिर उनका वो इंसिडेंट जब उन्होंने स्टेज पर एक लड़की को थप्पड़ जड़ दिए थे. किसी न किसी बात को लेकर खेसारी लाल यादव सुर्खियों में बने रहते हैं. तो चलिए आज हम आपको खेसारी के उस इंसिडेंट के बारे में बताते हैं जब उन्होंने भरे मंच पर 8 सेकंड में ही लड़की को चार चांटे  जड़ दिए थे.

यह भी पढ़ें

क्या है खेसारी लाल की कंट्रोवर्सी

ये घटना साल 2022 की है, जब खेसारी लाल यादव की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. ये क्लिप पटना में एक शो के दौरान की थी, जहां उन्होंने स्टेज डांसर्स के साथ परफॉर्म किया. लेकिन इस दौरान डांस के बीच में खेसारी ने अचानक एक लड़की को चार थप्पड़ जड़ दिए. 8 सेकंड की ये छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने खेसारी लाल को खूब ट्रोल भी किया था, लेकिन बाद में मामला साफ हुआ कि एक्टर ने केवल लड़की को मारने की एक्टिंग की थी, जब वो अपने गाने बस कर पगली पर डांस कर रहे थे. हालांकि, वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा था कि खेसारी लाल ने सच में इस लड़की को जोर से चांटे मारे हैं.

कौन है खेसारी लाल 

खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टरों में से एक माने जाते हैं. वो एक्टर होने के साथ ही सिंगर और डांसर भी हैं. पहली बार वो भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला में नजर आए थे. इसके बाद 2012 में उनकी पहली फिल्म साजन चले ससुराल आई थी, जिससे वो  रातों-रात भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए. 





Source link

x