when priyanka chopra had to undergo nose surgery it became difficult to get work


Priyanka Chopra Nose Surgery: कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने अपना लुक चेंज करने के लिए सर्जरी करवाई हैं. कुछ एक्ट्रेसेस का सर्जरी के बाद लुक पूरी तरह से चेंज हो गया था तो वहीं कुछ को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इन्हीं में से एक प्रियंका चोपड़ा भी हैं. जिन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी. प्रियंका अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब नाक की सर्जरी करवाना प्रियंका को भारी पड़ गया था. उन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो गया था.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2023 में अपनी नाक की सर्जरी के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें इसका दुख है. हावर्ड स्टर्न के रेडियो शो को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि उनकी नाक में पॉलीप को निकालने के लिए सर्जरी की गई थी. जिसके बाद उनकी नाक की शेप बदल गई थी और वो डिप्रेशन में चली गई थीं.

तीन बड़ी फिल्में निकल गई थीं हाथ से
प्रियंका ने फिर बताया था कि सर्जरी के बाद उनके करियर पर बहुत बेकार असर पड़ा था. उनके हाथ से तीन बड़ी फिल्में निकल गई थीं. प्रियंका ने कहा था- मेरा चेहरा बिल्कुल अलग लग रहा था. जिसके उनके करियर और मेंटल हेल्थ पर गहरा असर पड़ा था. पापा के सपोर्ट के बाद उन्हें करेक्टिव सर्जरी करवाने की हिम्मत मिली थी. प्रियंका ने कहा था- ‘मैं बहुत परेशान थी लेकिन मेरे पापा ने प्रॉमिस किया था कि वो इस प्रोसिजर में मेरे साथ रहेंगे. उन्होंने कहा था- मैं तुम्हारे साथ कमरे में रहूंगा. उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और कॉन्फिडेंस दोबारा लाने में मदद की.’

प्रियंका उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में खुलकर बात की थी. कुछ की सर्जरी सही रही तो लोगों ने उनकी तारीफ की वहीं कुछ एक्ट्रेसेस को अपने बदले लुक के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: हार्ट प्रोजिसर के बाद रजनीकांत अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, अब जल्द करेंगे ‘कुली’ की शूटिंग शुरू



Source link

x