when rekha called herself badnaam actress talked about rotten past | जब रेखा ने खुद को बताया था ‘बदनाम एक्ट्रेस’, अतीत को लेकर छलका था दर्द, कहा था


Rekha Personal Life: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को ऐसे ही आइकॉनिक नहीं कहा जाता है. इसके पीछे कई वजह हैं. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में, गाने तो दिए ही हैं साथ ही ऑफस्क्रीन उनका स्टाइल भी अनोखा रहा है. वो हर बार अपने लुक से सभी का दिल जीत लेती हैं. किसी भी इवेंट को हिट बनाने के लिए रेखा की बस प्रिजेंस ही काफी है. इन सभी के साथ रेखा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा ईमानदारी से अपना ओपनियन देती हैं. रेखा की बायोग्राफी में उनका दर्द छलका था. उन्होंने खुद को ही ‘बदनाम’ कह दिया था.

रेखी ने अपनी बायोग्राफी में अपने अफेयर्स के बारे में बात की थी. रेखा की बायोग्राफी रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी को यासीर उस्मान ने लिखा है. इस किताब में रेखा के कई राज खुले थे जिसके बारे में बहुत से लोगों को पता ही नहीं था.

खुद को कहा था बदनाम
रेखा ने किताब में कहा था- ये सिर्फ संयोग है कि मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई हूं. मैं सिर्फ एक्ट्रेस नहीं हूं बल्कि मैं बदनाम एक्ट्रेस हूं. जिसका अतीत बहुत खराब है और सेक्स मैनिएक की इमेज है.

कई एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम
बता दें रेखा का नाम उनके कई को-स्टार के साथ जुड़ा था. विनोद मेहरा, जीतेंद्र और अमिताभ बच्चन के साथ उनका नाम जुड़ा था. उनकी शादी भी सही नहीं रही. रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. मुकेश से शादी के बाद रेखा को उनके कई झूठ के बारे में पता चला था. दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती रहती थी. लड़ाई-झगड़ों से तंग आकर रेखा और मुकेश ने अलग होने का फैसला ले लिया था. 6 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया था. मुकेश रेखा से अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

ये भी पढ़ें: ये थी माइकल जैक्सन की मौत की असली वजह, सालों बाद सिंगर के बॉडीगॉर्ड ने किया खुलासा



Source link

x