When Shilpa Shinde Called Herself Jagat Bhabhi Will Seen In Khatron Ke Khiladi 14


जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल

जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया ‘जगत भाभी, ये है कारण

नई दिल्ली:

भाबीजी घर पर हैं! सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे को आज भी घर-घर में अंगूरी भाभी जी के नाम से जाना जाता है. शो को बीच में छोड़ने के बाद भी उनका ये टाइटल अभी भी बरकरार है और रियलिटी शो बिग बॉस जीतने के बाद भी लोग उन्हें भाभी जी कहकर बुलाते हैं. ये  कहना खुद टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का है, हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में शामिल होने पर शिल्पा शिंदे ने अपने भाभी बुलाने पर क्या कुछ कहा चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें

शिल्पा शिंदे का वायरल वीडियो 

इंस्टाग्राम पर namastebollywood.in नाम से बने पेज पर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें उनसे पूछा गया की खतरों में आने के बाद क्या उनका भाभी वाला टैग हटने वाला है? इस पर वो कहती हैं- कहा- मैं तो जगत भाभी बन ही चुकी हूं, हटेगा क्या आपको लगता है? कितना मैं रियलिटी शो कर चुकी हूं. सबको पता है शिल्पा शिंदे कौन है, कैसी है, क्या है फिर भी लोग बुलाते हैं भाभी जी घर पर हो’. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने ये भी कहा कि सही पकड़े हैं वो पहले शो में से बीमार होने के कारण बीच में से निकल गई थीं, लेकिन शो पर मेरा टैग लग चुका है. लेकिन इस बार बिग बॉस की तरह सबको निकाल कर लास्ट में आऊंगी.

शिल्पा शिंदे पर मेकर्स ने लगाए थे आरोप

शिल्पा शिंदे का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. बता दें कि शिल्पा शिंदे ने 2015 में भाभी जी घर पर हैं सीरियल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी, जिसमें उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था और घर-घर में मशहूर हुईं, लेकिन साल 2016 में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया और उन्हें अनप्रोफेशनल तक कहा गया. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और 11वें सीजन की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं. आखिरी बार उन्हें मैडम सर शो में देखा गया था, जिसमें उन्होंने कैमियो रोल किया था. अब जल्द ही शिल्पा शिंदे खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में स्टंट करती नजर आएंगी.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun





Source link

x