When Shubhi Sharma Seen With Item Song With John Abraham This Song Became Superhit – जब जॉन अब्राहम के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया था डांस, ब्लॉकबस्टर हो गया था ये गाना


जब जॉन अब्राहम के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया था डांस, ब्लॉकबस्टर हो गया था ये गाना

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया था जॉन अब्राहम के साथ आइटम सॉन्ग

नई दिल्ली :

भोजपुरी स्टार्स आज के समय में बॉलीवुड को टक्कर देते हैं. इन सेलेब्स की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. इनकी कोई भी फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है. कई भोजपुरी स्टार्स तो बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. जिसके बाद से इनको फैंस से इनको और प्यार मिलने लग गया था.आज हम आपको ऐसी ही एक भोजपुरी स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ तो काम किया ही है साथ ही जॉन अब्राहम के साथ भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

जॉन के साथ किया आइटम सॉन्ग

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की. शुभी ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार पवन सिंह, रवि किशन और खेसारी लाल के साथ काम कर चुकी हैं. अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिल चुका है. शुभी शर्मा ने ना सिर्फ जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में आइटम सॉन्ग किया है, बल्कि उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. शुभी ने जॉन के साथ 2015 में आई फिल्म वेलकम बैक में आइटम सॉन्ग किया था. उनके गाने का नाम 20-20 था. इस गाने को बहुत पसंद किया गया था. ये गान हिट साबित हुआ था. उस टाइम ये गाना हर पार्टी का हिस्सा बन गया था. इसके अलावा वो बाजीगर, बनारस वाली और प्रेम दीवानी में काम कर चुकी हैं.

 

ऐसे हुई भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री

शुभी ने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत फिल्म चलनी के चालल दूल्हा से की थी. इस फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने भैया के साली ओढ़निया, संतान जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनकी सारी फिल्में ही हिट साबित हुई हैं. शुभी की एक्टिंग फैंस को बहुत पसंद आती है. अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से शुभी कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं.





Source link

x