When The Person Selling Coconut Saw His Photo, He Was Happy, People Said – Smile Is Cool! – नारियल बेच रहे शख्स ने जब देखी अपनी फोटो, तो खुशी से झूम उठा, लोगों ने कहा


नारियल बेच रहे शख्स ने जब देखी अपनी फोटो, तो खुशी से झूम उठा, लोगों ने कहा- Smile मस्त है!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: कई बार इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल जीतने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नारियल बेचने वाला अपने काम में मग्न रहता है, तभी एक शख्स उसे उसकी फोटो दिखाता है, जिसे देखने के बाद वो बेहद खुश हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 27 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. ये बहुत ही प्यारा और शानदार वीडियो है.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स नारियल बेचने में खोया रहता है. तभी एक शख्स आता है और उसे उसकी फोटो की एक हार्डकॉपी दिखाता है. अपनी फोटो को देखने के बाद शख्स बहुत ही ज़्यादा खुश होता है. वो फोटो देखकर एक बेहतरीन स्माइल देता है फिर अपनी तस्वीर को बैग में रख लेता है.

इस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो को 27 लाख लोगों के लाइक्स मिले हैं. सोशल मीजिया पर वायरल हो रहे इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. इनकी स्माइल तो बहुत ही प्यारी है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा और इमोशनल वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें- मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”





Source link

x