When These Words By Jaya Bachchan Made Aishwarya Rai Cry Know Real Truth Of Aishwarya Jaya Relation


जब जया बच्चन की बातें सुनकर छलक पड़े थे ऐश्वर्या राय के आंसू, दिखी थी सास-बहू के रिश्ते की सच्चाई

जब जया की ये बातें सुनकर रो पड़ी थीं ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच अनबन की अफवाहें कई दफा सामने आती रहती है. पब्लिकली भी ऐश्वर्या को जया बच्चन या उनकी बेटी श्वेता बच्चन के साथ कम ही स्पॉट किया जाता है. हालांकि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार हमेशा ही इस तरह की अफवाहों को बेबुनियादी बताते रहे हैं. एक समय ऐसा था जब जया बच्चन बहू ऐश्वर्या के गुण गाते नहीं थकती थीं. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन ऐश्वर्या के लिए कुछ ऐसी दिल छू लेने वाली बातें कहती हैं कि वह भावुक हो जाती हैं और उनके आंखों से आंसू झलक पड़ते हैं.

यह भी पढ़ें

जया ने कही थी दिल की बात

अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. इसके बाद एक फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान जब जया मंच पर पहुंची तो उन्होंने सारी दुनिया के सामने अपनी बहू की जमकर तारीफ की. इस दौरान ऐश्वर्या सामने बैठी नजर आती है. जया मंच से कहती हैं, ‘मैं एक प्यारी सी लड़की की सास बन गई हूं, जिसके अंदर बहुत वैल्यूज और डिग्निटी है और मुझे उनकी स्माइल भी बहुत प्यारी लगती है. मैं आपका बच्चन परिवार में स्वागत करती हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’.

ऐश्वर्या हो गई थीं भावुक

जया बच्चन की ये प्यारी बातें सुन सामने बैठी ऐश्वर्या मुस्कुराती हैं और फिर वह भावुक हो जाती हैं. ऐश्वर्या के आंखों से आंसू झलक पड़ते हैं. उसके साथ अभिषेक भी बैठे नजर आते हैं. बता दें कि ऐश्वर्या के पहले करिश्मा कपूर से अभिषेक की शादी होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो जया बच्चन के कारण ही ये रिश्ता जुड़ते-जुड़ते रह गया.  

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन





Source link

x