When will kgf 3 will get released check details – News18 हिंदी


नई दिल्ली. कई बार कुछ फिल्मों ऐसी आती हैं, जो तहलका मचा देती हैं. इनके नए-नए सीक्वल आने का इंतजार फैंस बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसी ही एक KGF है. इसके दो चैप्टर आ चुके हैं और तीसरे चैप्टर का भी इंतजार किया जा रहा है. अगर आप भी KGF और यश के फैन हैं और जानना चाहते हैं कि इसका अगला पार्ट कब आएगा. तो चलिए आपको बताते हैं कि आपको यश को फिर से बड़े पर्दे पर कब देखने का मौका मिलेगा.

यश-स्टारर KGF चैप्टर 1 और चैप्टर 2 ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इन दोनों ही चैप्टर्स को लोगों ने खूब पसंद किया. अच्छी बात ये है कि KGF-3 को रिलीज किया जाना है. ये नया चैप्टर कब आएगा? इसे लेकर पहले दो पार्ट्स के डायरेक्टर प्रशांत नील और होमबाले फिल्म्स की ओर से खुद अपडेट दिया गया था.

जहां तक फिल्म की रिलीज के समय की बात है तो पिछले साल ही सितंबर में होमबाले फिल्म्स के प्रवक्ता ने बताया था कि यश अभिनीत कन्नड़ ब्लॉकबस्टर केजीएफ का तीसरा भाग 2025 में रिलीज़ होगा और दिसंबर 2023 से ही इसका प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: काजोल की लेटेस्ट पोस्ट ने ढाया कहर, बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस, फैंस बोले- ‘हिंदी सिनेमा की…’

वहीं, पिछले साल दिसंबर में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, नील ने पुष्टि की थी कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म चैप्टर आएगा. हालांकि, नील ने ये संकेत दिया था कि वे शायद निर्देशक की कुर्सी पर वापस नहीं लौटेंगे. उन्होंने पब्लिकेशन से कहा था ‘KGF 3 बनेगी. मुझे नहीं पता कि मैं निर्देशक रहूं या नहीं लेकिन यश हमेशा इसका हिस्सा रहेंगे.’

उन्होंने ये भी कहा था कि गंभीरता से कहें तो, केजीएफ 3 बनेगी और हमने सिर्फ इसे बनाने के लिए इसकी घोषणा नहीं की है. हमारे पास पहले से ही एक स्क्रिप्ट है. हमने घोषणा करने से पहले ही स्क्रिप्ट पर फैसला कर लिया था. यश एक बहुत ही जिम्मेदार व्यक्ति हैं और वह सिर्फ व्यावसायिक कारणों से चीजों को सामने नहीं लाते हैं.

Tags: Film, KGF 2, KGF chapter 1



Source link

x