Which Cup Will Get Filled First Can You Guess In 10 Seconds Viral Puzzle Game Challenge


क्या आप बता सकते हैं इनमें से कौन सा कप सबसे पहले भरेगा? 10 सेकंड में दिया जवाब, तो कहे जाएंगे स्मार्ट

क्या आप बता सकते हैं इनमें से कौन सा कप सबसे पहले भरेगा?

ब्रेन टीज़र (Brain teasers) न केवल हल करने में मज़ेदार होते हैं, बल्कि वे आपके दिमाग को खोलने के साथ ही तेज़ भी करते हैं. इसलिए, सोशल मीडिया कई पज़ल पोस्ट से भरा पड़ा है जो लोगों को दिलचस्पी दिखाते हैं. ऐसा ही एक पोस्ट ट्रैफिक स्कॉटलैंड (@trafficscotland) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था.

यह भी पढ़ें

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “मेरे पास गिराने के लिए चाय नहीं है! लेकिन मेरे पास आपके लिए एक छोटा ब्रेन टीज़र है. कौन सा कप पहले भरेगा. अपना उत्तर नीचे दें.” पहेली एक फोटो दिखाती है जिसमें एक चाय की छन्नी से चाय डाली जा रही है. चुनौती यह पता लगाने की है कि कौन सा प्याला पहले भरेगा.

क्या आपने पहेली हल की? या फिर आप अभी भी अपना सिर खुजला रहे हैं? ट्विटर यूजर के लिए, जिसमें कुछ ने अपने उत्तर शेयर किए, कुछ ने बताया कि पहेली को हर करने में उन्हें बहुत समय लगा.

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, “यह केवल 5 ही हो सकता है क्योंकि बाकी सभी ब्लॉक हैं.” दूसरे ने लिखा, “या तो 5 या 4, निर्भर करता है कि चाय के बर्तन से चाय कितनी जल्दी डाली जाती है. अगर वास्तव में जल्दी है, तो छोटी ट्यूब 5 को पहले भरेगी. तीसरे ने लिखा, “4, 9 और 7 ब्लॉक हैं, इसलिए 5 होना चाहिए,” चौथे ने लिखा, “मुझे बहुत लंबा समय लगा.” 

 

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”





Source link

x