Wife Came Second In Beauty Contest, Husband Got Angry And Broke The Stage Crown By Throwing It


ब्यूटी कॉन्टेस्ट में दूसरे स्थान पर आई पत्नी, पति को गुस्सा आ गया और स्टेज क्राउन फेंक कर तोड़ दिया

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Husband Breaks Beauty Pageant Winner’s Crown: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्टेज पर जाकर एक क्राउन को बार-बार पटक रहा है. दरअसल, ये मामला ब्राजील का है. यहां एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट हुआ, जिसमें एक महिला को विजेता घोषित किया गया. दूसरे महिला को दूसरे नंबर पर रखा गया, इससे उसके पति को गुस्सा आ गया और वो स्टेज पर चढ़कर आतंक मचा दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गुस्साए पति ने विजेता का क्राउन उठाकर जमीन पर पटक दिया. उसने स्टेज पर खूब आतंक मचाया. दरअसल, ब्राजिल में ‘LGBTQIAP+ ब्यूटी पीजेंट’ का आयोजन हुआ था. इसमें कई प्रतिभागियों ने भाग लिया. अंत में दो लोगों को चुना गया. इन दोनों में से एक को विजेता बनाना था. विजेता का नाम घोषित भी हो गया. विजेता का नाम इमानुएली बेलिनी  है और दूसरे नंबर पर नथाली आई, मगर रनर अप रही महिला के पति को अच्छा नहीं लगा. गुस्से में तिलमिलाकर वो स्टेज पर चढ़ गया और क्राउन को खींचकर पकड़ लिया. फिर उसके बाद वो स्टेज पर ही तोड़ने लगा. 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स अपनी पत्नी के साथ जबर्दस्ती कर रहा है. इश वीडियो को @brunoguzzo नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को भी देखें





Source link

x