Woman Asks Husband Why He Is Spending 8 A Month On X Premium Amazing Chat Is Viral On Social Media


एक्स को हर महीने हो रहे पेमेंट पर वाइफ को हुआ शक, हसबैंड से पूछा ऐसा सवाल जो चुटकियों में हो गया वायरल

हस्बेंड वाइफ की चैट हो रही वायरल.

ट्विटर पर हसबैंड वाइफ के बीच का एक दिलचस्प चैट वायरल हो रहा है. ये बातचीत मजेदार इसलिए है, क्योंकि एक वाइफ को अपने पति पर शक है, वो भी एक्स की वजह से, लेकिन ये एक्स कोई और नहीं खुद ट्विटर है, जिस पर पत्नी ने ऐसा सवाल किया कि, पहले तो पति चौंक गया, फिर इस फनी बातचीत का स्क्रीनशॉट खुद ही ट्विटर पर शेयर किया, जिसे पढ़कर आप भी लोटपोट होकर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. आपको बताते हैं एक्स पर इस शकी पत्नी ने क्या सवाल किया.

यह भी पढ़ें

एक्स की पेमेंट पर सवाल

अपनी वाइफ के साथ चैट का मैसेज शेयर किया है Alex Cohen नाम के शख्स ने, जो यूएस के रहने वाले हैं. कोहेन के पोस्ट के मुताबिक, उनकी पत्नी ने क्रेडिट कार्ड पेमेंट का एक स्क्रीन शॉट शेयर कर सवाल किया कि, एक्स प्रीमियम क्या है, जिसे हर महीने आठ डॉलर पे कर रहे हो, जो स्क्रीन शॉट था उसमें लिखा था कि एक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन पर 8 डॉलर पे किए. इस स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए कोहेन ने लिखा कि, मेरी वाइफ ने ये मैसेज किया है और अब में आज रात काउच पर सोने वाला हूं.

यहां देखें पोस्ट

क्या है परफेक्ट जवाब?

एक यूजर ने लिखा कि, ‘इसका परफेक्ट जवाब देना मुश्किल है.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘कह दो कि ये मीम सब्सक्रिप्शन है.’ कुछ यूजर्स ने हंसते हुए इमोजी बनाकर भी जवाब दिया है. एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये वाक्या बड़ा मजेदार है.’ एलेक्स कोहने के इस मजेदार ट्वीट को देखते ही देखते 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जिस पर लगातार मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

आपको बता दें हाल ही में ट्विटर के ओनर एलन मस्क ने ये ऐलान किया था कि ट्विटर का नाम बदलकर एक्स किया जा रहा है. उसके बाद से ही उस पर चर्चाओं का दौरान जारी है, जिसमें से एक ये ट्वीट भी है जो खासी सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी देखें- सनी देओल ने गदर 2 से लेकर अमीषा पटेल के बयान तक एनडीटीवी के हर सवाल के जवाब दिए

Featured Video Of The Day

HC के आदेश के बाद नूंह में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ तोड़फोड़ का काम रोका गया





Source link

x