Woman Finds Live Frog Found Inside Sealed Organic Spinach Package Shocking Images Goes Viral


मार्केट से पालक खरीद कर लाई महिला ने जैसे ही खोला पैकेट, निकल आया जिंदा मेंढ़क, देखते ही निकल गईं चीखें

ऑर्गेनिक पालक के अंदर मिला जिंदा मेंढ़क.

Live Frog Found Inside Spinach Packet: ताजी सब्जियां हमारी सेहत के लिए कितनी फायदेमंद साबित होती हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. यही वजह है कि, डॉक्टर भी हमेशा ताजे फ्रूट और सब्जियां अच्छी तरह धोकर साफ कर के खाने की सलाह देते हैं. ज्यादातर लोग रोजाना ताजी सब्जियों को पकाकर या फिर ताजी सब्जियों से बना सैलेड खाकर खुद को तरोताजा और हेल्दी रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन सोचिए अगर क्या हो, जब आप बाजार से इन्हीं ताजी सब्जियों को लेकर आए और पैकेट खोलते ही उसमें से निकलती चीज को देखकर आपकी चीखें निकल जाए, तो यकीनन आप भी उससे तौबा कर लेंगे. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके बारे में जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

421937d

यह भी पढ़ें

पालक के साथ फ्री मिला मेंढक

न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला मिशीगन का बताया जा रहा है, जहां रहने वाली एंबर वॉरिक के साथ हाल ही के दिनों में जो हादसा हुआ, उसके बारे में शायद उन्होंने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल, रोजाना की तरह ही एंबर वॉरिक सुपरमार्केट से ऑर्गेनिक पालक खरीदाकर घर लाई थीं, लेकिन जब उनकी बेटी ने पालक के सील पैक पैकेट को खोला, तो उनकी चीखें निकल गईं. बताया जा रहा है कि, पैकेट में पालक (Spinach) के अलावा एक जिंदा मेंढ़क (Live Frog in Spinach) मौजूद था, जिसे देखकर वो हक्की-बक्की रह गईं. यह तो गनीमत रही कि, पालक पकाने से पहले ही महिला की नजर मेंढक (Frog) पर पड़ गई.

42snvmf8

पालक में मिला जिंदा मेंढक

इस दौरान गुस्से से तिलमिलाती एंबर वॉरिक दोबारा स्टोर पहुंची और स्टोर कर्मचारी को इसके बारे में बताया, जिस पर स्टोर कर्मचारी महिला से माफी मांगते हुए पैसे वापस कर दिए. स्टोर की तरफ से सफाई दी गई कि, ‘हमनें मेंढक को बाहर छोड़ दिया है. ये प्रोडक्ट खेतों से हमारे स्टोर में भेजे जाते हैं और इस तरह की गलती वहां से हुई है.’

 

ये भी देखें- सनी देओल ने होठों पर उंगलियां रखकर फैंस को किया शांत

Featured Video Of The Day

उत्तराखंड की नदियां गुस्से में, ज्यादातर हिस्सों में बारिश की आशंका



Source link

x