Woman Forgot Her Bag With Wallet At Airport Toilet In Bengaluru Then Help Arrived



8ela7sdo cisf Woman Forgot Her Bag With Wallet At Airport Toilet In Bengaluru Then Help Arrived

मेघना गिरीश ने एक्स को लिखा कि वह अपना हैंडबैग, बटुए, चाबियां और अन्य महत्वपूर्ण चीजों को हवाई अड्डे के वॉशरूम में भूल गई हैं. क्योंकि वह वापस अंदर नहीं जा सकती थी, एक सीआईएसएफ अधिकारी (CISF officer) उनकी सहायता के लिए आया और उसे आश्वासन दिया कि उसे उसका बैग वापस मिल जाएगा.

ट्वीट में लिखा है, ”#CISF अधिकारी ने पहले मुझे ‘मिल जाएगा, एक पिन भी यहां गुम नहीं होगा’ कहकर आश्वस्त किया, और जब मुझे बाहर इंतजार करना पड़ा, तो उन्होंने #Vistara ग्राउंड स्टाफ को सामान वापस लाने के लिए कहा, यह सुनिश्चित किया कि बैग में मेरे आईडी कार्ड हों. मेरे फोन पर बोर्डिंग कार्ड का मिलान हुआ… और मैंने उनका आभार व्यक्त करते हुए राहत की सांस ली और घर के लिए कैब ले ली.” 

इसके बाद अधिकारी ने एयरलाइन स्टाफ से संपर्क किया, जिन्होंने केवल 10 मिनट में सारा सामान सुरक्षित रखते हुए बैग वापस लाने में मदद की.

”10 मिनट में सारा तनाव ख़त्म! उन्होंने कहा, ”दुनिया में कहीं भी हमारे हवाई अड्डे के कर्मचारियों की ऐसी दक्षता, शांत आत्मविश्वास और मुस्कुराते हुए प्रयास पर संदेह है.”

इंटरनेट यूजर्स ने भी सीआईएसएफ अधिकारी को धन्यवाद दिया और भारत की हवाई अड्डे की सुरक्षा की सराहना की, जबकि कुछ ने इसी तरह के अनुभव शेयर किए.

एक यूजर ने कहा, ”कुछ अच्छे इंसान अभी भी मौजूद हैं.” दूसरे ने कहा, ”बिल्कुल सही. हमारे हवाई अड्डे की सुरक्षा सबसे अच्छी है. मेरी बेटी एक बार अपना हेडफोन सिक्योरिटी में छोड़ गई थी. उसने लैपटॉप बैग उठाया लेकिन हेडफोन भूल गई. दहशत फैल गई. वह वापस भागी और सीआईएसएफ ने सामान एक तरफ रखवा दिया. खोई हुई वस्तु वापस पाने का एहसास बहुत अच्छा है.”

Featured Video Of The Day

PM मोदी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुए मेहमानों से की मुलाकात





Source link

x