Woman Misbehaving With Toll Plaza Female Employee In Greater Noida Video Viral – VIDEO: टोल मांगने पर महिला ने दिखाई दबंगई, बूथ में घुसकर कर्मचारी का मुंह नोंचा-खींचे बाल


VIDEO: टोल मांगने पर महिला ने दिखाई दबंगई, बूथ में घुसकर कर्मचारी का मुंह नोंचा-खींचे बाल

टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारा मामला रिकॉर्ड हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के टोल प्लाजा पर एक महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दबंग महिला ने लुहारली टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. यहां तक की महिला कर्मचारी के बाल तक नोंच लिए. टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी ने दादरी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें

घटना NH-91 के दादरी लोहाली टोल प्लाजा की है. यहां तैनात टोल कर्मचारी सोनम ने बताया कि सोमवार सुबह एक कार में सवार होकर दंपति आए. जब मैंने उनसे टोल मांगा, तो कार सवार महिला ने अपनी दबंगई दिखाते हुए बूथ के अंदर घुसकर मारपीट की. उसने टोल बैरियर को भी हटा दिया और जबरन गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगी.

सोनम ने आगे कहा, “जब मैंने उनसे टोल मांगा, तो उन लोगों ने खुद को हृदयपुर का लोकल बता दिया. इसपर मैंने उनसे आईडी कार्ड दिखाने की बात कही, लेकिन उनके पास कोई भी आईडी कार्ड नहीं था. आईडी कार्ड न दिखाने पर उनसे टोल मांगा गया, तो इसी बात पर गाड़ी में बैठी हुई महिला गुस्से में गाड़ी से उतरकर टोल बूथ के अंदर आ गई. मेरे साथ बदतमीजी करने लगे. मेरे साथ मारपीट भी की और आपत्तिजनक शब्द भी कहे.”

कार सवार महिला यहीं नहीं रुकी. उसने बूथ से निकलने के बाद टोल बैरियर को भी हटा दिया. जबरन गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगी. वह अन्य लोगों से भी वह बदतमीजी करने लगी. टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारा मामला रिकॉर्ड हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

‘मम्मी-मम्मी’ चीखती रह गई बेटी, देखते ही देखते महिला को लील गया समुद्र, देखें खौफनाक मंजर

चार्जिंग प्लग पर लगी थी स्कूटी, अगले पल सामने आया खौफनाक मंजर, देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

दुश्मनी खत्म! गले लगाकर बोले खेसारी-  ‘जब तक धरती पर हूं, आप ही बड़े रहेंगे’, देखें वायरल वीडियो





Source link

x