Worlds First Oxpressway: Akhilesh Yadavs Taunt On UP Government – दुनिया का पहला ऑक्सप्रेसवे: यूपी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज


b59e4rl8 oxen stray cattle Worlds First Oxpressway: Akhilesh Yadavs Taunt On UP Government - दुनिया का पहला ऑक्सप्रेसवे: यूपी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज

अखिलेश यादव आवारा पशुओं की समस्या को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज आवारा पशुओं की समस्या को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की एक सड़क को “ऑक्सप्रेस वे” करार दिया है. साथ ही एक अखिलेश ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें सड़क पर दर्जनों आवारा बैलों को देखा जा रहा है.

एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश ने एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में बैलों के समूह के पीछे कतार में खड़ी कारें मवेशियों के एक तरफ हटने का इंतजार कर रही हैं. यह तस्वीर किसी एक्सप्रेसवे की बताई जा रही है. उन्होंने एक्स, पूर्व ट्विटर पर लिखा, “यह उत्तर प्रदेश में बना दुनिया का पहला ‘ऑक्सप्रेस वे’ है…जिसका नारा है ‘आपकी जान, आपके हाथ.”

पिछले साल, एक किसान को सांड के हमले से बचने के लिए दो घंटे तक एक पेड़ पर चढ़े रहने के लिए मजबूर होना पड़ा था, जिसके बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख ने दावा किया था कि लोगों को आवारा मवेशियों से बचाने के लिए पुलिस की जरूरत है.

आवारा मवेशियों द्वारा फसलों को नुकसान पहुंचाने और लोगों पर हमला करने की समस्या 2022 के उत्तर प्रदेश चुनावों में एक प्रमुख चुनावी मुद्दा बन गई थी. 

ये भी पढ़ें:- 
अयोध्या राम मंदिर निर्माण में नहीं किया गया लोहे और स्टील का इस्तेमाल, जानें क्या है वजह?
Video: भव्य उद्घाटन से पहले अयोध्या के राम मंदिर की एक झलक

यह भी पढ़ें





Source link

x