WTC Final Ind vs Aus live match Free on DD Sports and DD Bharti Star Sports India vs Australia | Free में देख सकेंगे WTC का फाइनल मुकाबला, आप के लिए हुआ खास इंतजाम


India vs Australia, WTC Final- India TV Hindi

Image Source : GETTY
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमें इस मैच के लिए जमकर मेहनत कर रही है। भारतीय खिलाड़ी नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। अब आप इस मैच को फ्री में अपने टीवी पर देक सकेंगे। इस मैच को देखने के लिए दर्शकों को एक भी रुपये देने की जरूरत नहीं होगी।

Free में ऐसे देख सकेंगे मैच

लंदन के ओवल में 7 जून से खेले जाने वाले इस मुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इसके लिए आपको पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। लेकिन अब आप इस मैच को बिना पैसे दिए देख सकेंगे। इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्टस के अलावा दूरदर्शन पर भी किया जाएगा। ऐसे में आप दूरदर्शन पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले का लुफ्त उठा सकते हैं। दूरदर्शन स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर से इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। लेकिन इसके लिए आपके पास फ्री डिश की सुविधा होनी चाहिए। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का ये फाइनल मैच आप डीडी स्पोर्ट्स 1.0 (फ्री डिश) और डीडी भारती 1.0 (फ्री डिश) पर देख सकते हैं।  

10 साल का इंतजार

भारतीय टीम ने पिछले दस सालों से एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। पिछली बार एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने चैंपियन ट्रॉफी जीता था। इस बार टीम इंडिया के पास एक और अच्छा मौका है कि वह रोहित शर्मा की कप्तानी में WTC का फाइनल जीत इस इंतजार को खत्म करे। भारतीय टीम ने पिछली बार भी WTC के फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था। लेकिन उस बार उन्हें न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। एक बार फिर से टीम इंडिया के पास अच्छा मौका है। फैंस को उम्मीद है कि टीम इस बार उन्हें निराश नहीं करेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

x