WWE के 5 रेसलर, जिनकी Entrance Theme है कमाल की, सुनते ही आते हैं Goosebump, लिस्ट में कौन कौन?


WWE में अपने एंट्रेंस थीम के बिना हर सुपरस्टार अधूरा है. आइए देखते हैं लिस्ट में कौन कौन सा रेसलर है. सबसे पहले नाम आता है रैंडी ऑर्टन का. रैंडी ऑर्टन की एंट्रेंस थीम का हर कोई दीवाना है. उनका एंट्रेंस सॉन्ग है The voices. इस सॉन्ग को अमेरिका के एक पॉप बैंड रेव थियरी ने बनाया है. इसे रिचर्ड लुजी नाम के सिंगर ने गाया है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को मिलियंस में देखा जा चुका है.

दूसरे नंबर पर नाम आता है जॉन सीना का. जॉन सीना एक ऐसे रेसलर हैं जो wwe के सबसे चहीते सुपरस्टार में से एक रहे हैं. उनका एंट्रेंस थीम है My Times is now. इस गाने को खुद जॉन सीना ने गाया है और इसकी धुन बहुत ही कमाल की है. इस गाने को भी यूट्यूब पर करोड़ो लोग देख चुके हैं.

तीसरे नंबर पर नाम आता है रोमन रेंस का. रोमन रेंस को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से आज करोड़ो लोगों के दिल में जगह बनाई है. रोमन रेंस की एंट्रेंस थीम का नाम है Head of the Table. यह पहले द शील्ड ग्रुप के द्वारा यूज में लाया जाता था लेकिन बाद में अलग होने के बाद उन्होंने इसे अपना बना लिया. wwe

IND vs ZIM: युवराज सिंह की भविष्यवाणी हुई सच, भारत के लिए डेब्यू करेगा पंजाब का यह बल्लेबाज

ब्रॉक लेसनर आज के समय में wwe के सबसे खूंखार रेसलर हैं. उन्होंने रिंग में अंडरटेकर जैसे बड़े दिग्गज को भी मात दी है. ब्रॉक का थीम सॉन्ग है नेक्स्ट बिग थिंग (Next Big Thing). इसे भी काफी लोग पसंद करते हैं. जब इनके थीम की आवाज स्टेडियम में गूंजती है तो मानो रिंग में मौजूद रेसलर के कान खड़े हो जाते हैं.

पांचवे नंबर पर नाम है सीएम पंक का. सीएम पंक wwe में बहुत बड़ा नाम नहीं कमा सके. लेकिन कभी कभी वह अक्सर चर्चा में रहे. उनके नाम 1 साल से भी ज्यादा समय तक wwe चैंपियन रहने का रिकॉर्ड है. उनकी एंट्रेंस थीम का नाम Cult of personality है. जिसे कई फैंस पसंद करते हैं. wwe

FIRST PUBLISHED : July 6, 2024, 14:55 IST



Source link

x