Yeh Jawani Hai Deewani Deepika Padukone Naina Role Rejected By Katrina Kaif To Work With Aamir Khan – दीपिका पादुकोण नहीं कोई और होती ये जवानी है दीवानी की नैना, बॉयफ्रेंड के कारण कर दिया था इंकार, नाम जाकर कहेंगे


दीपिका पादुकोण नहीं कोई और होती 'ये जवानी है दीवानी' की 'नैना', बॉयफ्रेंड के कारण कर दिया था इंकार, नाम जाकर कहेंगे- ऐसा क्यों किया

दीपिका पादुकोण नहीं कोई और होती ‘ये जवानी है दीवानी’ की ‘नैना’

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की रोमांटिक कैमिस्ट्री से सजी फिल्म ये जवानी है दीवानी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा वायरल हो रहा है. इस किस्से में रणबीर कपूर हैं उनकी एक्स गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण तो हैं ही उनकी उस वक्त की गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ भी शामिल हैं. खबर है कि ये जवानी है दीवानी फिल्म दीपिका पादुकोण की जगह पहले कैटरीना कैफ को ऑफर हुई थी. मेकर्स को उम्मीद थी कि बॉयफ्रैंड के साथ काम करने के लिए कैटरीना कैफ राजी होंगी. लेकिन उस वक्त सब हैरान रह गए और फिल्म में नैना का अहम किरदार दीपिका पादुकोण की झोली में चला गया.

यह भी पढ़ें

आमिर के लिए किया इंकार

ये बात उस वक्त की है जब रणबीर कपूर से दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप हो चुका था. और उनकी नजदीकियां कैटरीना कैफ के साथ बढ़ चुकी थीं. दोनों के रोमांस के किस्से और तस्वीरें सोशल मीडिया से लेकर खबरों की सुर्खियों में जगह हासिल कर रहे थे. ऐसे दौर में ये जवानी है दीवानी की खूबसूरत नैना का किरदार कैटरीना कैफ को ऑफर किया था. इस फिल्म में उन्हें पहले एक दब्बू लड़की और फिर एक सिजलिंग दीवा के रूप में नजर आना था. उम्मीद थी कि ऑफ स्क्रीन कपल बन चुके रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म में बहुत शानदार लगेगी. लेकिन कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर की जगह आमिर खान को चुना और फिल्म करने से इंकार कर दिया.

धूम 3 में दिखीं कैटरीना

साल 2013 में ये जवानी है दीवानी रिलीज हुई. इसी साल धूम 3 भी रिलीज हुई थी. कैटरीना कैफ को धूम 3 का ऑफर पहले मिल चुका था. जिसे वो एक्सेप्ट भी कर चुकी थीं. नैना का किरदार उन्हें ‘कमली’ के बाद ऑफर हुआ. लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने की चाहत में कैटरीना कैफ ने ये जवानी है दीवानी को रिजेक्ट किया और धूम थ्री का हिस्सा बनना पसंद किया.

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”



Source link

x