Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist Abhira Stand Against Dadisa And Armaan In Yrkkh New Promo – YRKKH: रोमांस शुरु भी नहीं हुई कि आपस में भिड़े अरमान-अभीरा, भड़के फैंस बोले


YRKKH: रोमांस शुरु भी नहीं हुई कि आपस में भिड़े अरमान-अभीरा, भड़के फैंस बोले- बकवास शो बंद करो

दादीसा और अरमान के खिलाफ खड़ी हुई अभिरा

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो को कई साल आ चुके हैं और कई पीढ़ियां भी इस शो में आ चुकी हैं. शो में इस समय अभिरा और अरमान की कहानी चल रही है. शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अभिरा अपने परिवार के खिलाफ जाकर केस लड़ने वाली है. जिसकी वजह से उसके और अरमान के रिश्ते में दरार आ जाएगी. इतना ही नहीं दादीसा ने भी अभिरा को वॉर्निंग दे दी है. जिसके बाद से अभिरा धर्मसंकट में पड़ गई है.

दादीसा ने दी वॉर्निंग

यह भी पढ़ें

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा गांव की एक लड़की का केस लड़ने जा रही है. वो दादीसा और अरमान के खिलाफ जा रही हैं. प्रोमो में दादीसा कहती हैं कि जिस लड़की को रहने के लिए हमने छत दी, वजूद दिया वो ही लड़की आज हमारे खिलाफ केस लड़ेगी?

क्या सच्चाई ला पाएगी सामने 

दादीसा को अभिरा जवाब देती है- ‘दादीसा वो गांव वाले बेगुनाह हैं और मैं उनको बस इंसाफ दिलाने की कोशिश कर रही हूं.’ अभिरा की बात सुनकर अरमान वहां आ जाता है और कहता है दादीसा कभी गलत हो ही नहीं सकती है. मैं तुम्हे ये साबित करके दिखाऊंगा. जिसके बाद दादीसा कहती हैं- अगर तुम और तुम्हारी कंपनी केस जीत जाती है तो हम खुद हथकड़ी लगवाएंगे और अगर तुम ये केस हार गई तो तुम्हे लॉयर बनने के सपने को हमेशा के लिए भूलना होगा. दादीसा की इस वॉर्निंग के बाद अभिरा टेंशन में आ गई है. वो अब अपने कर्म और परिवार के बीच फंस गई है. आगे देखना होगा कि क्या अभिरा ये केस जीत पाती है या उसे हमेशा के लिए वकालत छोड़नी पड़ेगी. आने वाले एपिसोड में इस ट्विस्ट से पर्दा उठ जाएगा.





Source link

x