Young man dies in water park of gip mall of noida after feeling uncomfortable during sliding – News18 हिंदी


नई दिल्ली. नोएडा सेक्टर-18 स्थित एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क (GIP मॉल) में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां दिल्ली के रहने वाले चार दोस्त घूमने आए थे, उनमें से एक दोस्त की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक स्लाइलिंग के दौरा मृतक को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. ऐसे में उसे एम्बुलेंस के जरिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, नोएडा स्थित के एक वाटर पार्क में रविवार को एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में सेक्टर-38A स्थित जीआईपी मॉल के वाटर पार्क की है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि दिल्ली के आदर्श नगर निवासी धनंजय माहेश्वरी (25) अपने दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ यहां पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: 1 कमरा और 4 लाश… ग्रेटर नोएडा में बड़ी वारदात, पति-पत्नी, देवर और ननद की दर्दनाक मौत

उन्होंने बताया कि जैसे ही माहेश्वरी ‘स्लाइडिंग’ करके नीचे आये, उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद वहां के प्रबंधन ने माहेश्वरी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, देर शाम परिजनों ने आरोप लगाया कि माहेश्वरी के पैर और कमर पर चोट के निशान थे.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये जानकारी दी गई है कि मृतक धनंजय को स्लाइडिंग कर नीचे आने के बाद सांस लेने में तकलीफ होने लगी. तब उसने कुछ देर बैठकर आराम किया. मगर आराम न मिलने के बाद जीआईपी मॉल अथॉरिटी ने एम्बुलेंस के जरिए उन्हें कैलाश अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. कुछ रिपोर्ट्स में मौत की वजह डूबने से बताई गई है जो गलत है.

Tags: Accident, Noida crime, Uttarpradesh news



Source link

x