Youth From Pune Working On A Ship Going From Indonesia To Singapore Goes Missing – इंडोनेशिया से सिंगापुर जा रहे पोत पर कार्यरत पुणे का युवक लापता


इंडोनेशिया से सिंगापुर जा रहे पोत पर कार्यरत पुणे का युवक लापता

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे:

इंडोनेशिया से सिंगापुर जा रहे एक वाणिज्यिक पोत पर ‘डेक कैडेट’ के रूप में कार्यरत पुणे का 22 वर्षीय युवक लापता हो गया है. युवक के पिता ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पिछले छह महीने से ‘विल्हेल्म्सन शिप मैनेजमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ में कार्यरत प्रणव कराड शुक्रवार दोपहर से लापता हैं.

यह भी पढ़ें

प्रणव के पिता गोपाल कराड ने कहा, ‘‘जहाज इंडोनेशिया से सिंगापुर जा रहा था. शुक्रवार शाम को, हमें कंपनी के मुंबई कार्यालय से फोन आया जिसमें बताया गया कि हमारा बेटा जहाज पर से लापता हो गया है. हमें बताया गया है कि तलाशी अभियान चल रहा है और उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.”

उन्होंने कहा, ‘‘हम मदद के लिए केंद्र सरकार तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. हमने मुंबई और पुणे पुलिस से भी संपर्क किया है.”

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रणव के परिजनों ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन कंपनी का कार्यालय अंधेरी में होने के कारण उन्हें मुंबई पुलिस के पास भेज दिया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x