YRKKH New Promo Abhira Romantic Feeling Starts For Armaan In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode – ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा रोमांटिक ट्रैक, लेकिन अभिरा का इस कारण टूटेगा दिल, फैंस बोले


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा रोमांटिक ट्रैक, लेकिन अभिरा का इस कारण टूटेगा दिल, फैंस बोले- सीरियल खत्म होने की कगार...

YRKKH Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में तीसरी जनरेशन देखने को मिल रही है, जो फैंस का खास ध्यान नहीं खींच पा रही है. लेकिन मेकर्स नए नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एक ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड की कहानी की झलक नए वीडियो में देखने को मिली है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि लगता है शो के खत्म होने का टाइम आ गया है. स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में अभिरा अपनी करियर से जुड़ी गुड न्यूज को अरमान के साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं अपनी फ्रेंडशिप को जाहिर करने की बात कहती है. दूसरी तरफ अरमान, रूही से वादा करता हुआ दिखता है कि वह हमेशा उसकी रक्षा करेगा, जिससे रूही उसे गले लगा लेती है. इसे देखकर अभिरा का दिल टूट जाता है. वह खुद से सवाल करती है कि जब अरमान के साथ उसका कोई रोमांटिक जुड़ाव नहीं है तो उसे बुरा क्यों लग रहा है.

यह भी पढ़ें

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ये रिश्ता क्या कहलता है जल्द खत्म होने वाला है. दूसरे यूजर ने लिखा, रुही औऱ अरमान को साथ होना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, अरमान और रुही की जोड़ी बेस्ट है उन्हें साथ होना चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, रूही के के कैरेक्टर को बर्बाद ना करें. 

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाल ही के एपिसोड में नई एट्री की खबरें थी. वहीं कहा जा रहा था कि शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर शामिल होते हुए नजर आने वाले हैं. हालांकि ये नया प्रोमो देखकर लगता है कि इससे पहले ही सीरियल में नया ट्विस्ट कहानी बदलकर रख दिया.


 





Source link

x