Yudhra का पार्टी सॉन्ग Sohni Lagdi हुआ रिलीज, धमाकेदार डांस करते हुए दिखे सिद्धांत चतुर्वेदी-मालविका मोहनन


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘युध्रा’ (Yudhra) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह एक फुल एक्शन फिल्म है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) की जोड़ी नजर आएगी. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग Sohni Lagdi रिलीज कर दिया है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

कैंची बीट्स और जबरदस्त रिदम के साथ Sohni Lagdi एक फुल पार्टी सॉन्ग है. वीडियो सॉन्ग में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की परफॉर्मेंस एनर्जी से भरपूर है. सॉन्ग को प्रेम और हरदीप ने कंपोज किया है. जाज धामी और सोना रेले ने गाने को आवाज दी है. राज रंधोक ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. बॉस्को-सीजर ने गाने की कोरियोग्राफी की है.

एक्शन अवतार में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी
पिछले महीने अगस्त में मेकर्स ने ‘युध्रा’ के कई पोस्टर्स शेयर किए थे, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी इंटेंस लुक में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर पहली बार एक्शन मोड में दिखेंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म के लिए खास तैयारी की है. अपने किरदार के लिए उन्होंने MMA, किकबॉक्सिंग और जिउ-जित्सु की कड़ी ट्रेनिंग ली है. सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘युध्रा’ मालविका मोहनन की पहली हिंदी फिल्म है. हाल ही में फिल्म ‘तंगलान’ रिलीज हुई थी, जिसमें चियान विक्रम के साथ मालविका मोहनन नजर आई थीं.

इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी एक्शन-थ्रिलर ‘युध्रा’
सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ‘युध्रा’ का डायरेक्शन श्रीदेवी की ‘मॉम’ फेम डायरेक्टर रवि उदयवार ने किया है. ये मूवी रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी है. इसमें सिद्धांत और मालविका के अलावा गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल सहित कई सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ‘युध्रा’ 20 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood film, Entertainment news., Siddhant Chaturvedi



Source link

x