zayed khan recalls interfaith marriage with hindu malaika parekh secretly married in goa despite 2000 wedding invitation


Zayed Khan Opens Up On His Interfaith Marriage: एक्टर जायद खान इन दिनों पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक दौर में वे लोगों के क्रश रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की है और बताया है कि कैसे उन्होंने गुपचुप शादी रचाई थी. मलाइका पारेख के साथ अपनी इंटरफेथ मैरिज को लेकर उन्होंने बताया कि उन्हें हिंदू रीति-रिवाजों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

कपल ऑफ थिंग्स यूट्यूब चैनल पर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जायद खान ने कहा, मैंने पहले कभी इसका जिक्र नहीं किया. हमारी शादी के मेहमानों की लिस्ट में 2,000 नाम थे. हम मन ही मन सोच रहे थे कि ये शादी है या सर्कस. इसलिए, हमने अपने 30 दोस्तों को फोन किया और उन्हें बताया कि हम गोवा के ताज गांव जा रहे हैं और वहां सभी के लिए एक सरप्राइज है.

Preview

गोवा में रचाई थी गुपचुप शादी
जायद खान ने आगे कहा- ‘बहुत ही प्यारे तरीके से उन्होंने पंडित और फेरे का आयोजन किया था और गोवा में ताज विलेज में हमने वाकई में शादी से पहले ही शादी कर ली थी. हमने सात फेरे लिए और ये बहुत खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग थी. हम वाकई में अपनी शादी के दिन को याद रखना और मौज-मस्ती करना चाहते थे. इस दौरान जायद ने ये भी कहा था कि गुपचुप तरीके से शादी के बाद उन्होंने लोगों के सामने भी शादी रचाई थी.

Preview

इंटरफेथ मैरिज को लेकर कही थीं ये बात
जायद खान ने आगे कहा कि वैसे तो उनकी फैमिली हर त्योहार मनाती है और सभी धर्मों की इज्जत करता है. लेकिन उन्हें शादी में थोड़ी दिक्कत हुई क्योंकि उन्हें हिंदू रीति-रिवाजों के बारे में ज्यादा मालूम नहीं था. उन्होंने कहा- हम एक ऐसे परिवार से हैं जहां हम सभी धर्मों का जश्न मनाते हैं, हम सभी के देवताओं का जश्न मनाते हैं, हम सवाल नहीं करते हैं. तो ये हमारे लिए सबसे प्यारी चीज थी. मुझे अभी भी याद है, मैं कल्चर को नहीं जानता था, इसलिए मैंने उनसे आगे बढ़ने के लिए कहा और मैं उन्हें फॉलो करूंगा.

ये भी पढ़ें: लोकेश कनगराज की सिनेमैटिक यूनिवर्स में होगी आमिर खान की एंट्री? जानें लेटेस्ट अपडेट



Source link

x