Zomato Delivery Agent Modified Wheelchair Goes Viral, CEO Deepinder Goyal Shares Photo


मॉडिफाइड व्हीलचेयर में ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट का वीडियो वायरल, सीईओ दीपिंदर गोयल ने शेयर की फोटो...

Special Wheelchair: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने इस तस्वीर को देखा और अपने ऑफिशियल एक्स प्रोफ़ाइल पर शेयर किया.

खास बातें

  • ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट का वीडियो वायरल.
  • ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट मॉडिफाइड व्हीलचेयर में पोज देते.
  • मॉडिफाइड व्हीलचेयर में खुश नजर आया ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट.

बाइक और स्कूटरों के डोमिनेटेड फूड डिलीवरी की तेज़-तर्रार दुनिया में, ज़ोमैटो ने एक इनोवेटिव प्लेयर के रूप में अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में, एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट ने पारंपरिक व्हील को छोड़कर एक मोटरसाइकिल जैसी मॉडिफाइड व्हीलचेयर के लिए सभी का ध्यान खींचा है. यूजर नारायण कन्नन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक डिलीवरी एजेंट को अपनी यूनिक व्हीलचेयर में खुशी से पोज देते हुए दिखाया गया है. कन्नन ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए इसे “लंबे समय में देखी गई सबसे अच्छी चीज़” कहा और इस समावेशी कदम के लिए ज़ोमैटो की सराहना की. उन्होंने एक्स, पूर्व ट्विटर पर लिखा, “प्रिय @ज़ोमैटो और @दीपगोयल, कृपया इसके बारे में और अधिक जानकारी दें. सबसे अच्छी चीज़ जो मैंने आपकी कंपनी में बहुत लंबे समय में देखी है. सड़कों पर जीवन को नरक बना देने वाले लापरवाह ड्राइवरों के बावजूद, यह एक स्पेशल मोमेंट है. यह उतना ही समावेशी है जितना इसे मिलता है. उनकी स्टोरी दिलचस्प है.” “वाहवाही!” उन्होंने प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह को तीसरे जन्मदिन की पार्टी के लिए स्पाइडर-मैन केक देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

यहां देखें:

ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने इस तस्वीर को देखा और अपने ऑफिशियल एक्स प्रोफ़ाइल पर शेयर किया. इससे डिलीवरी एजेंट की इंस्पायर स्टोरी की ओर अधिक ध्यान आकर्षित हुआ. अभी कुछ दिन पहले, ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट का एक और दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ था और इस बार, इसमें उसके दो प्यारे बच्चे शामिल थे. वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय अपने एक बच्चे को गोद में लिए हुए एक ऑर्डर सौंपता नजर आ रहा है. इस बीच, एक और छोटा बच्चा बैकग्राउंड में खुशी से खेल रहा है. जब पूछा गया कि क्या बच्चे उसके हैं, तो डिलीवरी करने वाले ने पुष्टि की कि वे वास्तव में उसके बच्चे हैं और बताया कि उसे काम करते समय उन्हें अपने साथ लाना होगा. 

ये भी पढ़ें: अंकल ने बनाया ऐसा पराठा कि देख कर ही पड़ जाए दिल का दौरा! लोगों ने बताया- मौत को पाने का टेस्टी तरीका

ज़ोमैटो ने हाल ही में सार्वजनिक विश्राम स्थल स्थापित करके अपने डिलीवरी स्टाफ की देखभाल के लिए एक कदम उठाया है. ये स्थान डिलीवरी करने वालों को उनके थका देने वाले शेड्यूल से छुट्टी देते हैं और इंटरनेट एक्सेस, वॉशरूम और फोन-चार्जिंग स्टेशन जैसी उपयोगी सुविधाएं प्रदान करते हैं. ये विश्राम बिंदु ज़ोमैटो की “द शेल्टर प्रोजेक्ट” नामक पहल का हिस्सा हैं, जैसा कि ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक ट्वीट में शेयर किया है. एक ट्वीट में, गोयल ने एक तस्वीर साझा की जिसमें ज़ोमैटो और स्विगी डिलीवरी एजेंट इन विश्राम स्थलों में से एक पर बैठे, खाते और ब्रेक लेते हुए कैद हुए. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)





Source link

x